RPF और GRP रही अलर्ट

0
825
अजमेर।मोहर्रम और अन्य त्योहारों के मद्देनजर जिला पुलिस, जीआरपी और आरपीएफ ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ और हमलों के मद्देनजर गुप्तचर व सुरक्षा एजेंसियों ने देशभर में हाई अलर्ट जारी कर रखा है। इसके तहत अजमेर और पुष्कर में भी पुलिस और सीआईडी विशेष सतर्कता बरत रही है। मंगलवार को जीआरपी और आरपीएफ जवानों ने रेलवे स्टेशन परिसर और आने-जाने वाली ट्रेनों में चेकिंग की।
संदिग्ध लोगों और वस्तुओं को बारीकी से जांचा गया। आदर्शनगर थाना पुलिस दल ने हाइवे पर संदिग्ध वाहनों को चेक किया। मोहर्रम और अन्य आगामी त्योहारों के मद्देनजर भी गड़बड़ी की आशंका बनी हुई है। एसपी डाॅ. नितिनदीप ब्लग्गन ने जिलेभर में सभी थाना प्रभारियों को दिन-रात गश्त और चौकसी बरतने के निर्देश दिए हैं। हाइवे पर संदिग्ध वाहनों चेक किया जा रहा है। सभी थानों में दस-दस हथियारबंद अतिरिक्त जवान तैनात किए गए हैं।
दरगाह और पुष्कर इलाकों में होटल, गेस्ट हाउस और ठहरने के अन्य स्थानों को नियमित चेक किया जा रहा है। भीड़ वाली जगहों पर सादी वर्दी में पुरुष और महिला पुलिस जवान निगरानी के लिए तैनात किए गए हैं। आमजन से सजगता बरतने की अपील की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here