अवैध शराब के 115 कार्टन बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार दूसरा फरार

पुलिस ने पीछाकर 115 कार्टून अवैध शराब से भरी गाड़ी को पकड़ा।

0
345

बाडमेर 

सीमावर्ती बाडमेर जिले के समदड़ी थानांर्गत पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर करमावास चौराहे पर नाकेबंदी की, उस दौरान तेजगति से आ रही गेटवे ने नाकाबंदी देखकर पाली जिले की तरफ गाड़ी को तेजगति भागने लगा पुलिस ने पीछाकर 115 कार्टून अवैध शराब से भरी गाड़ी को पकड़ा।

पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी ने प्रेस नोट जारी कर बताया की आगामी लोकसभा चुनाव के मध्यनजर जिले में अवैध शराब की रोकथाम हेतु दिये गये निर्देशो के तहत वृताधिकारी वृत बालोतरा के निर्देशन में 11 फ़रवरी सोमवार को रात्रि में समदडी पुलिस थाना के हैड कानि. बनवारीलाल  मय पुलिस जाब्ता द्वारा करमावास चौराये पर नाकाबन्दी के दौरान पाली की तरफ से तेजगति से आ रही एक गेटवे गाडी सामने पुलिस नाकाबन्दी को देखकर तेजी से वापस घुमाकर पाली की तरफ भगाने लगा जिस पर पुलिस जाब्ता द्वारा सरकारी गाड़ी से पीछा करने पर गेटवे गाडी तिरगटी गांव के मोड में सड़क पर पलटी खाने से गाडी में भरी अवैध शराब सड़क पर बिखर गई।

एक आरोपी गिरफ्तार दूसरा फरार 

वाहन पलटने के बाद वाहन से एक व्यक्ति उतरकर रात्रि के अन्धेरे में भाग गया। चालक सीट पर बैठे ड्राईवर करणसिंह पुत्र रेवन्तसिंह जाति राजपूत निवासी कवास को दस्तयाब कर पल्टी हुई गाडी गेटवे स्कार्पियों नम्बर आरजे 15 टीए 1746 को खडी कर अवैध शराब से भरे 115 कार्टन जब्त किये गये। मुलजिम करणसिंह को गिरफ्तार किया जाकर मुलजिमान के विरूद्व पुलिस थाना समदडी पर आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया जाकर अवैध शराब की सप्लाई देने वालों व फरार हुए मुलजिम के सम्बन्ध में अन्वेक्षण किया जा रहा है।

3 किलो डोडा पोस्त सहित एक आरोपी गिरफ्तार

जिले में मादक पदार्थो की रोकथाम हेतु दिये गये निर्देशो के तहत सेड़वा पुलिस थानाधिकारी अचलदान नि.पु.  मय पुलिस जाब्ता द्वारा मुखबीर की ईत्तला पर सरहद शोभाला दर्शान में मुलजिम सुखराम पुत्र हेमाराम विश्नोई निवासी शोभाला दर्शान के कब्जे से 3 किलो डोडा पोस्त जब्त कर मुलजिम के विरूद्व पुलिस थाना सेड़वा पर एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here