45 लाख की अवैध शराब से भरा कन्टेनर पकड़ा, चालक गिरफ्तार

0
792

बाड़मेर 

राजस्थान के बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थानान्तर्गत पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर नाकाबन्दी की। उस दौरान बाड़मेर की तरफ से आ रहे शराब से भरे कंटेनर को रुकवाया और जिसमे तलाशी के दौरान कंटेनर में 880 कार्टुन अवैध शराब मिली। जिस पर पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर अवैध शराब को जप्त की। जिसकी कीमत करीब 45 लाख रुपए आंकी जा रही है।

पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला द्वारा अवैध शराब की रोकथाम हेतु दिये गये निर्देशानुसार अति पुलिस अधीक्षक बालोतरा व वृताधिकारी गुड़ामालानी के निर्देशन में धोरीमन्ना थानाधिकारी सुरेश सारण उनि मय जाब्ता की टीम द्वारा 22 मार्च की रात्रि में नाकाबंदी के दौरान अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है।

पढ़े : 

अवैध शराब की होम डिलवरी करने वाला आरोपित गिरफ्तार

नाकाबंदी के दौरान पकड़ा कंटेनर

थानाधिकारी पुलिस थाना धोरीमना को गुरूवार को रात्रि के गश्त के दौरान मुखबिर से सुचना मिली की एक कंटेनर बाडमेर की तरफ से आ रहा है जिसमें भारी मात्रा में शराब भरी हुई है। जिस पर थानाधिकारी सुरेश सारण मय कानिस्टेबल आईदानराम,जयवीरसिंह, धर्मेन्द्रसिंह, अम्बाराम की टीम द्वारा पुलिस चौकी बाछड़ाउ के सामने हाईवे पर नाकाबंदी की गई। दौराने नाकाबंदी वक्त 3ः30 एएम पर एक ट्रक बाड़मेर की तरफ से आता हुआ दिखायी दिया। जिसे रुकवाकर चैक करने पर ट्रक में कुल 880 कार्टुन शराब भरा होना पाया गया। जिस पर ट्रक चालक हरीराम पुत्र सताराम जाति जाट निवासी गंगासरा पुलिस थाना सेडवा को गिरफ्तार कर अवैध शराब जब्त की गई।

गुजरात होनी थी डीलेवरी

शराब तस्करों के लिए यह मेगा हाईवे का रुट बहुत ही पंसद है और आये दिन यहाँ से अलग-अलग तरीके से अवैध शराब गुजरात के लिए रवाना होती है लेकिन बाड़मेर जिले में पकड़ में आ जाती है।

पुलिस ने शराब से भरा कंटेनर पकड़ने के बाद चालक को गिरफ्तार किया और चालक से आरम्भिक पुछताछ में शराब सांचौर के तस्करो द्वारा गुजरात भेजने हेतु मंगवाना बताया है। बरामद शराब की कीमत करीब 45 लाख रुपये आंकी गई है। प्रकरण का अग्रिम अन्वेषण जयकिशन उनि थानाधिकारी पुलिस थाना गुडामालानी द्वारा किया जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here