प्रतिपक्ष नेता ने किया गहलोत पर हमला, बयान छोटी बुद्धि का परिणाम

0
133

बालोतरा/बाडमेर 

राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में दिल्ली में मंथन हो रहा है टिकटों को लेकर तो वहीं भाजपा ने भी रायशुमारी के लिए अब अपनी मुहिम को तेज करते हुए आज प्रतिपक्ष के नेता गुलाबचंद कटारिया को बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ फीडबैक लेने के लिए साथ ही लोकसभा उम्मीदवारों की रायशुमारी के लिए भेजा हाल ही में राजस्थान के विधानसभा चुनावों में हार का सामना कर चुकी भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। बाड़मेर जिले के बालोतरा कस्बे में लोकसभा चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने रविवार को बैठक लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा उन्होंने विधानसभा चुनावों की हार को भूल कर लोकसभा की तैयारी में कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर लगने की नसीहत दी।

विधानसभा चुनावों में बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से 8 विधानसभा में साथ में करारी शिकस्त मिलने के बाद लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है। बीजेपी में लोकसभा की तैयारियों को लेकर नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया अपने एकदिवसीय लोकसभा प्रवास मीटिंग के लिए बाड़मेर पहुंचे। जहां बालोतरा उपखण्ड में कार्यकर्ता व पदाधिकारियों की बैठक लेकर कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कमल के फूल के लिए जुट जाने की बात कही ।वहीं कटारिया ने बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को कहा कि विधानसभा चुनाव की हार को भूल कर आज देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट करना चाहती हैं ।उन्होंने कहा कि जनता का रुख भाजपा की तरफ है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर केंद्र सरकार की योजनाओं का आमजन के बीच पहुचाने की बात कही। कटारिया ने कार्यकर्ता अपने आपसी मनमुटाव को भुलाकर कमल के फूल के लिए व राष्ट्र निर्माण के लिए भाजपा के लिए वोट मांगने की बात कही।आगामी 8 फरवरी को भाजपा के जेल भरो आंदोलन पर मुख्यमंत्री के दिये ताजा बयान को गहलोत की छोटी बुद्धि का परिणाम बताया।

एक तरफ जहां कॉंग्रेस अपने उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया में है वही भाजपा के लिए बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं को मनाना बड़ी चुनोती है ऐसे में इस चुनोती से आगे बढ़कर चुनाव जीतना बड़ा लक्ष्य है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here