पांच हजार की रिश्वत लेते डिस्कॉम कर्मचारी गिरफ्तार

0
85

चौहटन (बाड़मेर)

सीमावर्ती बाड़मेर जिले के चौहटन में सोमवार को परिवादी की शिकायत पर एसीबी ने कार्यवाही करते हुए चौहटन डिस्कॉम कर्मचारी को पांच हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा। स्टोरकीपर ने विद्युत कनेक्शन की सामग्री के लिए 5 हजार की रिश्वत की मांग की थी।

मिली जानकारी के मुताबिक भ्रष्ट्राचार ब्यूरों बाड़मेर को षिकायत मिली की चौहटन डिस्काॅम स्टोरकीपर अशोक कुमार ने ट्रासफाॅर्मर/डीपी देने के एवज में परिवादी सताराम से पांच हजार की रिश्वत की मांग की है जिस पर एसीबी ने सोमवार को पांच हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार किया।

ट्रासफाॅर्मर/डीपी देने के एवज में मांगी रिश्वत 

स्टोरकीपर अशोक कुमार ने परिवादी सताराम के नाम से अपने गांव खेराज का तला नेतराड़ में स्थित पुष्तैनी खेत में बने ट्यूबैल पर स्वीकृत सुदा कृषि बिजली कनेक्षन हेतु ट्रासफाॅर्मर/डीपी देने की एवज पांच हजार रूपये की रिष्वत की मांग की थी जिस पर एसीबी ने रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

यह थे कार्यवाही टीम में

चौहटन में एसीबी की कार्यवाही भ्रष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो के उपअधीक्षक अन्नराज के नेतृत्व में प्रेमाराम, रमझाराम, सोहनराम, मिश्रीलाल, ठाकराराम, सुराब खां, बांकाराम शामिल थे।

बाड़मेर की यह खबर भी पढ़े 

 

सरणू पनजी में जलसा ए “जश्ने गौषुलवरा” गुरुवार को

बाड़मेर- मदरसा मदीना तुल उलूम के सचिव लुकमान अली ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 दिसम्बर 2018 बरोज गुरुवार के दिन सरणू पणजी के मदरसा प्रांगण में जलसा “जश्ने गौषुलवरा” मनाया जाएगा।
जिसमे धर्मगुरु पीर सैय्यद अली अकबर शाह जिलानी एवं पीर सैय्यद अशरफ शाह जिलानी लूनी शरीफ (कच्छ भुज) शिरकत करेंगे और जलसे के खुशुसी मुकर्रीर हजरत अल्लामा मौलाना मुफ़्ती कातिब अहमद साहब दारुल उलूम फैजे अकबरी लूणी शरीफ होंगे। वही नात खां कारी व मौलाना एहसान सिद्दीकी बालोतरा एवं मौलाना अकबर अली नक्शबंदी देरासर भी तशरीफ़ लाएंगे। अतः उन्होंने समाज से ज्यादा से ज्यादा संख्या में तशरीफ़ लाकर सवाब ए दारैन
हासिल करने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here