मानव श्रृंखला के दौरान डायवर्जन होगा यातायात, तैयारियां वृहद स्तर पर

जिला कलक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने आमजन से मानव श्रृंखला में शामिल होने की अपील।

0
310

बाड़मेर।

शहादत को सलाम कार्यक्रम के तहत आयोजित होने वाली मानव श्रृंखला को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां की जा रही है। देश के प्रति समर्पण का संदेश देने एवं शहीदो को सलाम करने के लिए अधिकाधिक आमजन से मानव श्रृंखला में शामिल होने की अपील करते है। जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते एवं पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने रविवार को जिला मुख्यालय पर शहादत को सलाम कार्यक्रम के तहत आयोजित होने वाली मानव श्रृंखला की तैयारियो की जानकारी देते हुए पत्रकार वार्ता के दौरान यह बात कही।

इस दौरान जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने बताया कि बाड़मेर से गंगानगर तक करीब 700 किमी लंबी मानव श्रृंखला 14 अगस्त को प्रातः 11 बजे से राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनाई जाएगी। इसके लिए समुचित तैयारियां गई है। उन्होंने बताया कि मानव श्रृंखला में इंडियन आइडल में शामिल हो चुके बालोतरा के कलाकार के अलावा स्थानीय कलाकार, गेर नृत्य दल, रंगोली एवं रंगीन गुब्बारो का समावेश रहेगा।

पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने बताया कि मानव श्रृंखला के निर्धारित रूट पर करीब 600 पुलिसकर्मी लगाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि 14 अगस्त को सांचौर के रास्ते रामजी का गोल से सिणधरी के रास्ते वाहनो को डायवर्ट किया जाएगा। इसी तरह धोरीमन्ना एवं बाछड़ाउ में भारी वाहनो की आवाजाही पर नजर रहेगी। उनके मुताबिक बाड़मेर जिला मुख्यालय पर चौहटन चौराहे से जैसलमेर के रास्ते पर जाने वाले वाहनो को प्रातः 10.30 बजे से रोक दिया जाएगा।

इस दौरान सिर्फ मानव श्रृंखला के लिए निर्धारित वाहन जा सकेंगे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बाड़मेर जिला मुख्यालय पर सर्किट हाउस के समीप स्थित ओवरब्रिज के नीचे से एवं सिणधरी चौराहे से आगे बीएनसी चौराहे से होते हुए जोधपुर मार्ग पर वाहनो की आवाजाही हो सकेगी।

जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते एवं पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने आमजन से देश भक्ति के इस कार्यक्रम में भागीदारी निभाने की अपील की है। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर राकेश कुमार एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वरलाल मेघवाल भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here