बाड़मेर हाई स्कूल में होगा गरबा-डांडिया का महासंग्राम

0
100

बाड़मेर

हाई स्कूल के मैदान में गुरूवार को एक ऐसी जंग होगी, जो पिछले 8 दिनों से नृत्य कौषल का जलवा बिखेर रहे नन्हे-मुन्नो, युवक-युवतियों और महिलाओं को एक मंच पर लाकर यह निर्णय करेगी कि सबसे अच्छा नर्तक कौन। डलोरा केबल नेटवर्क की ओर से गुरूवार को हाई स्कूल के मैदान में महासंग्राम-2018 प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।

डांडिया एवं गरबा नृत्य की इस प्रतियोगिता में षहर की चुनिंदा 10 टीमें हिस्सा लेंगी और पिछले 8 दिनों से मची गरबा और डांडिया-रास की धूम को परवान पर पहुंचाएगी। रात 8 बजे हाई स्कूल मैदान में प्रतियोगिता शुरू होगी।

इस प्रतियोगिता का सीधा प्रसारण डीसीएन लाइव चैनल पर किया जाएगा। प्रतियोगिता के प्रायोजक किरी एण्ड कंपनी, दिल्ली पब्लिक स्कूल, स्वराज डवलपर्स एवं जोधपुर मिश्ठान भंडार होंगे। देर रात तक चलने वाली इस रोमांचक प्रतियोगिता में टीमों के भाग्य का फैसला करेगी निर्णायकों की टीम। इस प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली टीमों को आकर्शक पुरस्कार देकर नवाजा जाएगा।

नवकार गुजराती गरबा नाईट 2018 के तत्वावधान में इस वर्ष माँ अम्बे के गरबे हो रहे है ऑर्गनाइजेशन अम्बर इवेंट  लोकेश बंसल ने बताया की आज माताजी का सातवें दिन पर विशेष आमन्त्रित मेहमान आजाद सिंह राठौड़, स्वरूप सिंह, जोगेंद्रसिंह, प्रवीण मालू विजय सिंह तारातरा आदि कई गणमान्य लोग मौजूद रहे अथवा माँ की आरती एवं गरबो का लाभ लिया। अथवा विशेष वेशभूषा वालो को परुस्कार दे कर प्रोसहित किया।
इस अवसर पर स्पांसर पार्श्व पद्मावती जवलर्स, जगतम्बा बुलियन जवलर्स, भावेश बोथरा, विशाल चोपड़ा,सपोर्टिंग प्रवीण मालू ,उर्मिला जैन, रमेश पारख, प्रवीण मालू,मनीष वडेरा ,कपिल बंसल,मनोज बंसल,जोगेश सराफ,अंकित सेठिया उपस्थित रहे।
देर रात तक गुजराती गानों पर थिरके कदम
नवरात्री पर सुबह से मंदिरों में भक्तो की लम्बी कतारे देवी लगी हुई और भक्त सुबह देवी दर्शन तो रात में गरबो में देर रात तक रहे और बुधवार को गढ़ मंदिर और जगदम्बा मंदिर में यज्ञ किया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here