भाजपा युथ महासम्पर्क अभियान की हरसाणी मंडल की बैठक सम्पन्न

चुनाव के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता जान से जुटे: पालीवाल

0
49

बाड़मेर

भारतीय जनता पार्टी युथ महासम्पर्क अभियान को लेकर हरसाणी मंडल की बैठक गुरूवार को हरसाणी में सम्पन्न हुई। मंडल अध्यक्ष पूरसिह राठौड़ ने बताया कि बैठक को सम्बोधित करते हुए भाजपा जिला जिलाध्यक्ष दिलीपा पालीवाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर रणभेरी बज चुकी है और प्रत्येक कार्यकर्ता का युद्ध का मैदान बुथ होगा। प्रत्येक कार्यकर्ता युद्ध लड़ने के लिए व जीतने के लिए मेदान में जी-जान से जुट जावें।

पूर्व विधायक हरीसिह सोढ़ा ने कहा कि आजादी के पश्चात् जितने विकास कार्य कांग्रेस कार्यकाल में हुए उससे दोगुने विकास कार्य भाजपा सरकार के कार्यकाल मे हुए। जिला महामंत्री दशरथ मेघवाल ने कहा कि सभी कार्यकर्ता बुथ पर जाकर विकास कार्यो से लाभान्वित लोगो से मिलकर विकास कार्यो के बारे में बतावे। भाजपा नेता स्वरूपसिह खारा ने कहा कि क्षेत्र के विकास के साथ-साथ यह क्षेत्र सीमावर्ती होने के कारण सामाजिक सुरक्षा के दृष्टिकोण से भी महत्वपूर्ण है। इसलिए शिव विधानसभा में राष्ट्रवादी माहौल की आवष्यकता है।

जितेन्द्रसिह सेतराऊ ने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार कि विकासवादी योजनाओं के बारे में बताया। खुमाणसिह सोढ़ा ने कहा कि कमल को फुल हम सभी का प्रत्याशी होगा। गिरधरसिह कोटडि़या ने कहा कि एक बार कांग्रेस एक बार भाजपा सरकार का मिथक टूटकर इस बार फिर से भाजपा सरकार बनेगी। भाजयुमों के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष देवीलाल कुमावत का बहुमान किया गया।

यह थे उपस्थित 

इस मौके पर धनसिह मौसेरी, विस्तारक बच्चनसिह, युवा मोर्चा मडंल अध्यक्ष शैतानसिह भाटी, गोपालाराम भील, चुतरसिह गोरडि़या, रतनसिह खबडाला, कंवराजसिह गोरडि़या, शोभसिह ताणु, चैनसिह हरसाणी, मोतीसिह हरसाणी, जयसिह गोरडि़या, उतमाराम मेघवाल, प्रभुराम मेघवाल हरसाणी, हड़वंतसिह तिबणियार, पुरखसिह झणकली, हरिसिह आसाड़ी, बालसिह चाडियाली, गेमरसिह पिथोरा, नरपतसिह मोसेरी, राजूदान झणकली, स्वरूपसिह, विक्रमसिह, हमीरसिह, धनसिह बंधड़ा, बांदा खां अंगासड़ी, खेता खान अगासड़ी, पदमसिंह फोगेरा, चिमनलाल फोगेरा सहित सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे। मण्डल अध्यक्ष पूरसिह राठौड़ ने आये अतिथियों और कार्यकर्ता का आभार व्यक्त किया। मंच का संचालन डूगरसिह गोरडि़या ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here