जैन प्रतिभावान विद्यार्थियों का मेडल सम्मान समारोह 1 को

0
252

बाड़मेर

जैन जागृति मंच, बाड़मेर की बैठक रविवार को कल्याणपुरा स्थित मंच कार्यालय श्री शिवदान कन्या पाठशाला में मंच अध्यक्ष बाबुलाल वड़ेरा की अध्यक्षता में आयोजित हुई ।
मंच सचिव मुकेश बोहरा अमन ने बताया कि बैठक में जैन समाज के प्रतिभावान विद्यार्थियों एवं विशिष्ट प्रतिभाओं के प्रात्साहन को प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले जैन प्रतिभावान विद्यार्थियों के मेडल सम्मान समारोह को आगामी 1 अक्टुम्बर,2017 रविवार को आयोजित करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया । जैन प्रतिभावान विद्यार्थियों का मेडल सम्मान समारोह 1 अक्टुम्बर को गुणसागर सूरि साधना भवन में पंजाब पुलिस में आईजी श्री जितेन्द्र कुमार मालू के मुख्य आतिथ्य, बाड़मेर के लोकप्रिय विधायक मेवाराम जैन की अध्यक्षता, रामसर एसडीएम विजयसिंह नाहटा के अति विशिष्ट आतिथ्य एवं नगर परिषद सभापति लूणकरण बोथरा, जैन श्रीसंघ अध्यक्ष एड़वोकेट सम्पतराज बोथरा, भामाशाह व समाजसेवी मांगीलाल मालू के विशिष्ट आतिथ्य में आयोजित होेगा । वहीं बैठक में समारोह के सफल आयोजन को तमाम प्रकार की व्यवस्थाओं पर चर्चा व विचार-विमर्श किया गया । वहीं मंच के सदस्यों को समारोह की तैयारियों के क्रम में अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई ।

बैठक में मंच के परामर्शदाता डाॅ. बंशीधर तातेड़, एड़वोकेट जेठमल जैन, मोहनलाल बोहरा, मंच अध्यक्ष बाबुलाल वड़ेरा, वीरचन्द वड़ेरा, किशनलाल वड़ेरा, मांगीलाल संखलेचा, मुकेश बोहरा अमन, रमेश कुमार बोहरा, मांगीलाल गोठी, ताराचन्द चैपड़ा, महेन्द्र हालावाला सहित अन्य सदस्यगण उपस्थित रहे ।

वड़ेरा का हुआ सम्मान, दी शुभकामनाएं

हाल ही में मुम्बई में आयोजित हुई अखिल राजस्थान अचलगच्छ जैन श्रीसंघ की बैठक में जैन जागृति मंच के अध्यक्ष बाबुलाल वड़ेरा को अखिल राजस्थान अचलगच्छ जैन श्रीसंघ, राजस्थान का अध्यक्ष चुने जाने की खुशी में रविवार को जैन जागृति मंच, बाड़मेर की ओर से स्वागत एवं सम्मान किया गया । जिस पर सभी सदस्यों ने खुशी का इजहार कर बाबुलाल वड़ेरा को मालाएं पहनाते हुए बधाईयां व शुभकामनाएं दी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here