खेतेश्वर पैदल यात्रा पोस्टर का किया विमोचन

0
137

बाड़मेर

स्थानीय राजपुरोहित छात्रावास में रविवार दोपहर 12 बजे पैदल यात्रा को लेकर बैठक आयोजित हुई इस बैठक में खेतेश्वर पैदल यात्रा संघ का पोस्टर का विमोचन किया गया।

हेमन्त राजपुरोहित ने बताया कि इस बैठक में विभिन्न जिम्मेदारियां अलग अलग समाज बंधुओ को सौंपी गई तथा रात्रि विश्राम स्थान सुनिश्चित की गई तथा इस संघ में ज्यादा से ज्यादा जोड़कर संघ को सफल बनाने के लिए पेम्पलेट वितरित किए गए।
यह संघ हर वर्ष की भांति इस वर्ष 17 वॉ पैदल यात्रा संघ 01 मार्च दोपहर 03 बजे राजपुरोहित छात्रावास बाड़मेर से रवाना होकर महाशिवरात्रि को ब्रह्मधाम आसोत्तरा पहुंचेगा।

राम सिंह बोथिया ने कहा कि 2002 में जब पहला पैदल यात्रा संघ निकला उस समय सिर्फ 19 श्रद्धालु शामिल हुए थे जो आज सैकड़ो की संख्या में संघ में शामिल हो रहे है। इस पैदल यात्रा में सिर्फ राजपुरोहित समाज ही नहीं सर्व समाज के लोग जो खेतेश्वर भगवान् से श्रद्धा रखते है काफी श्रद्धालु इस संघ में शरीक होते है।

शहीदों को 02 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की

बैठक के प्रारंभ से पहले उन शहीदों को 02 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस बैठक में रामसिंह बोथिया, शिवदानसिंह भवरिया, मूलसिंह जुड़िया, भंवरसिंह गिराब, सम्पतसिंह महाबार, प्रेमसिंह आगोरिया, मंगलसिंह लंगेरा, टीकम सिंह रड़वा, गोरधनसिंह इंटादा, लक्ष्मणसिंह गेंहू, तनसिंह रड़वा, लालसिंह बोथिया, चंद्रवीर सिंह रामसर, नरपतसिंह निम्बला, राजेशसिंह कानोड़, मुल्तानसिंह सेवड़, जसवंतसिंह बालेरा, हेमन्त राजपुरोहित समेत सैकड़ो समाजबंधु उपस्थित रहे।

यह खबर भी पढ़े …

यहाँ ऋण माफी शिविर कल 

बाड़मेर जिले में सोमवार को 22 ग्राम सेवा सहकारी समितियों में ऋण माफी शिविरों का आयोजन होगा। इस दौरान पात्र किसानों को ऋण माफी प्रमाण पत्र वितरित किए जाएंगे।
दी बाड़मेर सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक के प्रबंध निदेशक शुद्धोधन उज्जवल ने बताया कि सोमवार को धोरीमन्ना में केकड़, नवातला राठौड़ान, बायतु में चिड़िया, बालोतरा में किटनोट, सराना, लीलसर,जालीपा, कल्याणपुर में कांकराला, शिव में बालेवा, मुंगेरिया, सिणधरी में नोसर,सिवाना में थापन, पादरू में कांखी, पाटोदी में नवातला, रामसर में बबुगुलेरिया, समदड़ी में करमावास, सवाऊ मूलराज में सवाऊ पदमसिंह, सेड़वा में रतन वा तला, चौहटन में आलमसर, नोखडा में गोलियां जेतमाल, गडरारोड़ में खानियानी, गुड़ामालानी में पिपराली में ऋण माफी शिविरों का आयोजन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here