प्रेमी युगल ने बंदूक से गोली मारकर की आत्महत्या 

0
250
बाड़मेर
राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले में बुधवार अलसुबह एक प्रेमी युगल ने एस साथ खुद को बन्दूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुॅची और शव को बरामद किया। पुलिस ने मौके से दो देशी कट्टे और बीयर बोतले बरामद की है। बताया गया कि प्रेमी युगल ने आत्महत्या करने से पहले खुद पर  बन्दूक(देशी कट्टा) तानकर खीचे गये फोटो और वीडियो सोशियल मीडिया पर वायरल किये थे।
चौहटन वृताधिकारी अजीतसिह राठौड़ ने बताया कि बुधवार अलसुबह चौहटन थानान्तर्गत लीलसर गांव में एक युवक और एक विवाहिता ने खुद को बन्दूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतको की शिनाख्त अंजु सुथार उम्र 21 वर्ष और शंकर उर्फ राकेश चौधरी उम्र 21 वर्ष के रूप में की। बताया जा रहा है कि युवती का विवाह डेढ माह पूर्व हुआ था।
पुलिस को मृतको के मोबाईल से एक ऑडियों भी मिला है जिसमें उन्होने प्रेम मे विफल होने के बाद आत्महत्या करने और इस संबंध में उनके परिवार में किसी को परेशान नही करने की बात कही है। ऑडियों में मृतको ने कहा कि वे दोनो एक-दूसरे प्रेम करते थे लेकिन घरवालों के विरोध के चलते वे आत्महत्या कर रहे है। पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले संभवतया युवक ने बीयर भी पी थी। पुलिस को मौके पर मिली बोतले में से एक बोतल खाली, एक आधी भरी और एक पूरी भरी बोतल मिली है।
सवाल देशी कट्टे यहाँ कैसे पहुचे 
पुलिस ने बताया कि शव बरामद करने के बाद शवो के पोस्टमार्टम के लिए शव चौहटन मोर्चरी में रखवाये गये है। उन्होने बताया कि यह अनुसंधान का विषय है कि मृतको के पास देशी कट्टे कहां से आये। राठौड़ ने कहा कि इस संबंध में मृतको परिवारजनो ने कोई मामले में दर्ज नही करवाया है।
डेढ़ माह पहले हुई थी युवती की शादी 
जानकारी के मुताबिक युवती अंजू सुथार की शादी  डेढ़ माह पहले हुई थी और गुरूवार अलसुबह दोनों सोशल साईट पर बंदूक ताने हुए फोटो और विडियो जारी कर आत्महत्या कर ली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here