मण्डी सचिव झब्बरसिंह को दी विदाई

0
68

बाड़मेर।

कृषि मण्डी प्रागण में पुर्व सचिव झब्बरसिंह शेखावत के स्थानान्तरण होने विदाई एवं उनके स्थान पर आये मण्डी सचिव पूरणसिंह जैतावत के पदभार ग्रहण करने पर बाड़मेर जिला अनाज व्यापार संघ,मण्डी व्यापार संघ एवं मण्डी विकास समिति के सयुक्त तत्वावधान में  समारोह का आयोजन किया गया।

समारोह को सम्बोधित करते हुए मण्डी व्यापार संघ के अध्यक्ष किशनलाल वडेरा ने पूर्व सचिव शेखावत के कार्य प्रणाली की प्रंषसा करते हुए कहा कि उन्होने तीन वर्ष में मण्डी प्रागण में विकास कार्य करवाया। इन्ही के कार्यकाल में जीरा मण्डी की घोषणा एवं आवंटन का कार्य सम्पन्न हुआ। कवि गौतम चमन ने अपने अन्दाज में कविता के माध्यम से अपनी बात रखी। व्यापारी मिश्रीमल मालू ने बताया कि स्थानान्तरण एक प्रक्रिया है आपका कार्य हमेशा व्यापारीयों को याद रहेगा।

नये सचिव जैतावत का किया स्वागत

उन्होने नये सचिव जैतावत का स्वागत करते हुए कहा कि आप पूर्व में भी बाड़मेर में सेवा दे चुके है, उम्मीद है आपकी नई पारी बाड़मेर मण्डी को नये विकास के आयाम देगी। अनाज व्यापार संघ के पूर्व अध्यक्ष हंसराज कोटडिया ने  जीरा मण्डी को शीघ्र शुरू करने की बात रखी।

जीरा मण्डी को शीघ्र प्रारम्भ

पदभार ग्रहण करने के बाद सचिव पूरणसिंह जेतावत ने अपने सम्बोधन में कहा कि उनका प्रयास रहेगा की वो विकास कार्यो के साथ साथ जीरा मण्डी को शीघ्र प्रारम्भ करवाने के हर सम्भव प्रयास करेंगे। स्थानान्तरण होकर विदाई ले रहे सचिव झब्बरसिंह ने कहा कि स्थानान्तरण एक सामान्य प्रक्रिया उन्होने कहा कि बाड़मेर में तीन वर्ष का कार्यकाल अच्छा रहा है।

सभी का आभार जताया

उन्होने सभी व्यापारियों ओर संगठनो की ओर से मिले सहयोग के लिए सभी का आभार जताया। आभार संजय बोथरा ने व्यक्त किया। इससे पहले व्यापारियों की ओर से स्मृति चिन्ह प्रदान किये। कार्यक्रम का संचालन वीरचन्द वडेरा ने किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here