विधायक जैन ने किया ग्राम विकास अधिकारी विश्राम भवन का शिलान्यास

0
122

बाड़मेर

पंचायत समिति मुख्यालय बाड़मेर पर विधायक मेवाराम जैन द्वारा ग्राम विकास अधिकारी विश्राम भवन का शिलान्यास किया गया, कार्यक्रम की अध्यक्षता पंचायत समिति बाड़मेर प्रधान पुष्पा चौधरी द्वारा की गई, विशिष्ट अतिथि सरपंच संघ जिलाध्यक्ष उगमसिह राणीगांव ने की।

विधायक ने शिलान्यास के दौरान पंचायती राज सेवा परिषद् के बैनर तले चले रहे धरने को संबोधित करतें हुए बताया कि सरकार कर्मचारी जगत के प्रति असंवेदनशील है लगभग प्रत्येक विभाग के अधिकारी, कार्मिक हड़ताल पर है आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है अतः सरकार अतिशीघ्र उचित मांगें मानकर हड़ताल समाप्त करवायें।

प्रधान पुष्पा चौधरी ने पंचायत समिति बाड़मेर के ताला लगाकर सेवा परिषद् की मांगो का समर्थन करते हुए बताया कि सरकार के अडि़यल रूख के चलते आज पंचायत समिति तथा अन्य कार्यालय में कोई कार्मिक ड्यूटी पर नही है तो कार्यालय खुले रखने का कोई औचित्य ही नही है। सरकार अतिशीघ्र उचित कदम उठाकर जनता को राहत दे।

सरपंच संघ के उगमसिह राणीगांव तथा ग्राम पंचायत अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष ने विधायक द्वारा विश्राम भवन की अभिशषां के लिये आभार ज्ञापित किया तथा धरना स्थल पर आने व उचित मांगो का समर्थन करने पर तहेदिल से धन्यवाद दिया, प्रधान सहित समस्त अतिथियों का ग्राम विकास अधिकारी द्वारा स्वागत अभिनन्दन किया गया।

प्रधान ने समिति के ताला लगाकर दिया समर्थन 

राजस्थान पंचायती राज परिषद् के बैनर तले सभी वर्गों की 12 सितम्बर से सभी पंचायत समिति परिसर में धरना चल रहा है। सोमवार को पंचायत समिति परिसर में बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन, प्रधान पुष्पा चौधरी, बाड़मेर आगोर सरपच, सरपच संघ के जिलाध्यक्ष उगम सिंग राणीगाव ने पंचायत परिसर में ग्राम विकास अधिकारी विश्राम गृह का शिलान्यास किया। पचायत प्रसार अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी की लंबित मागो को लेकर बाड़मेर प्रधान पुष्पा चौधरी ने समर्थन करते हुए पंचायत समिति कार्यालय का ताला लगा दिया।

धरना तेहरवे दिन भी जारी 

राजस्थान पंचायती राज परिषद् के बैनर तले पिछले 12 सितम्बर से अपनी लंबित मांगो को लेकर धरना दे रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here