पुलिस ने 50 लाख की अवैध शराब से भरा कंटेनर पकड़ा, धोरीमन्ना क्षेत्र में होनी थी सप्लाई

0
603

बाड़मेर

सीमावर्ती बाड़मेर जिले में पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा के निर्देश में अवैध शराब तस्करी की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत गुड़ामालानी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने 1035 कार्टून अवैध अंग्रेजी शराब से भरा ट्रक टेलर कंटेनर पकड़ा जिसमे कीमत करीब 50 लाख बताई जा रही है। गुड़ामालानी थाना पुलिस ने शनिवार देर रात पंजाब से गुजरात को जोडऩे वाले मेगा हाइवे पर सरहद रामजी की गोल के पास अवैध शराब से भरा ट्रक बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी ने बताया मुखबिर से अवैध शराब से भरे ट्रक की सूचना मिलने पर गुड़ामालानी डिप्टी प्यारेलाल मय टीम ने रामजी का गोल के पास डबोई फांटा पर नाकाबंदी करवाई। मुखबिर की सुचना पर आ रहे ट्रक टेलर कंटेनर आरजे 09 जीए 2185 को रूकवाकर पूछताछ कर चेक किया गया, पूछताछ के दौरान चालक संतोषप्रद जबाव नहीं दे पाया।

अरूणाचल निर्मित ब्रांड की अवैध अंग्रेजी शराब

पुलिस ने तलाशी के दौरान ट्रक टेलर कंटेनर का पिछला आधा हिस्सा खाली था और आधे हिस्से के बाद केबिन बना हुआ था और उसको खोलकर देखा तो अरूणाचल निर्मित ब्रांड की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी ड्राईवर अशीष उर्फ गोलू पुत्र मीथूनलाल निवासी काठवास माण्डल अलवर को गिरफ्तार कर ट्रक में भरी अरूणाचल प्रदेश निर्मित 1035 कर्टन बरामद किए।

अवैध शराब की अनुमानित कीमत 50 लाख रुपए

पुलिस ने अवैध शराब के 1035 कार्टून अवैध अंग्रेजी शराब से भरा ट्रक टेलर कंटेनर पकड़ा, जिसकी अनुमानित कीमत 50 लाख रुपए आंकी गई है। कार्रवाई में थानाधिकारी किशनलाल विश्रोई सहित टीम शामिल रही।

धोरीमन्ना क्षेत्र में होनी थी सप्लाई

शराब तस्करों ने पुलिस से बचने के लिए आधा ट्रक खाली रखकर आधे ट्रक में एक केबिन बना दिया। जिसमें शराब के कर्टन भरे थे। पंजाब से रवाना हुई अवैध शराब की खेप धोरीमन्ना क्षेत्र की अलग-अलग पार्टीयों को सप्लाई होनी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here