निरंकारी संत समागम को लेकर निरंकारी सेवादलो ने किया पोस्टर विमोचन

0
179

बाड़मेर।

निरंकारी सतगुरु माता सुदीक्षा महाराज की छत्रछाया में होने वाला विशाल निरंकारी संत समागम के पोस्टर का विमोचन शुक्रवार प्रातः 11 बजे निरंकारी सत्संग भवन में स्थानीय संयोजक महात्मा शांतिलाल के नेतृत्व किया गया। निरंकारी मिशन ब्रांच बाड़मेर मीडिया सहायक हितेश तंवर ने बताया कि निरंकारी सतगुरु माता सुदीक्षा महाराज के पावन सानिध्य में 18 दिसम्बर को शहर के आदर्श स्टेडियम में विशाल निरंकारी संत समागम का आयोजन होगा। मंगलवार को सांय 4 से 8 बजे तक आयोजित इस विशाल निरंकारी संत समागम के लिए श्रद्धालुओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। वही स्थानीय संयोजक महात्मा शांतिलाल की अध्यक्षता में एक विशेष बैठक का भी आयोजन किया गया, जिसमें समागम की रूपरेखा तथा तैयारियों पर विस्तृत चर्चा की गई।

समागम को लेकर निमंत्रण-पत्र भी वितरित किये जा रहे हैं तथा शहर में कई जगह समागम के पोस्टर भी लगाए जा रहे हैं। समागम में बाड़मेर सहित कई जिलों एवं राज्यों से हजारों निरंकारी अनुयायी बसों एवं निजी वाहनों द्वारा निरंकारी संत समागम में श्रद्धापूर्वक शामिल होकर सतगुरु के अलौकिक पावन दिव्य दर्शनों का आनंद प्राप्त करेंगें तथा गुरु वचनों
को श्रवण कर जीवन में ढालकर मानवता के उत्थान के लिए अपना अमूल्य योगदान देंगे।

निरंकारी मण्डल ब्रांच बाड़मेर ने समस्त प्रभु प्रेमी जिज्ञासु सज्जनों से आयोजित इस विशाल निरंकारी संत समागम में उपस्थित होकर आध्यात्मिक आनंद प्राप्त करने का आह्वान किया। इस मौके पर संयोजक शांतिलाल, सेवादल संचालक रमेश खत्री, शिक्षक सेवादल विनोद कुमार, सहशिक्षक मुकेश नागौरा, अकाउंटेंट महात्मा नाथूलाल चौहान, देवीलाल जाटोल, छगनलाल सहित कई निरंकारी सेवादल उपस्थित रहे।

गौरतलब है की मंगलवार को सांय 4 से 8 बजे तक आयोजित इस विशाल निरंकारी संत समागम के लिए श्रद्धालुओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। वही स्थानीय संयोजक महात्मा शांतिलाल की अध्यक्षता में एक विशेष बैठक का भी आयोजन किया गया, जिसमें समागम की रूपरेखा तथा तैयारियों पर विस्तृत चर्चा की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here