युवा कांग्रेस ने मोदी का पुतला जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

0
107

बाड़मेर

सोमवार को जिला मुख्यालय कलेक्ट्रेट के आगे युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह गोदारा के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कथित राफेल विमान घोटाले को लेकर नरेंद मोदी का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान युवा कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह ने कहा की खरीद मेँ हुए 1 लाख 36 हजार करोड़ रुपये के घोटाले पर जनता प्रधानमंत्री से जवाब मांग रही है, जबकि प्रधानमंत्री चुप्पी साधे हुए है। साथ ही कहा कि जिस विमान को कांग्रेस सरकार लगभग 526 करोड़ में खरीदना तय किया उसी विमान को मोदी सरकार ने अपने चहेतों के फायदे हेतु लगभग 1600 करोड़ रुपये में खरीदा। आम आदमी की खून पसीने की पूंजी को इस तरह बर्बाद करना कहा तक उचित है। कार्यकर्ता रैली के रूप में निकले तथा मोदी सरकार के विरोध में नारे लगाए जिसमे मुख्य नारा गली-गली में शोर है देश का चोकीदार …. है उसके बाद कलेक्ट्रेट पँहुच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया गया।

जनता को खुले तौर पर लूटा

जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष फतेह खान ने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत के जिस मुद्दे पर वर्तमान सरकार सता में आई है उससे पूर्णतया भटकी हुई है तथा जनता को खुले तौर पर लूटा जा रहा है। जिलाप्रमुख प्रियंका मेघवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश का चौकीदार बनके देश को लूटा है। उप जिलाप्रमुख सोहनलाल ने कहा कि इस घोटाले में प्रधानमंत्री स्वयं सीधे तौर पर जिम्मेदार है।

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कथित राफेल विमान घोटाले को लेकर नरेंद मोदी का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

यह थे मौजूद 

इस अवसर पर यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष नारायण मेघवाल, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजेन्द्र कड़वासरा, पार्षद तरुण सिंधी, पंचायत समिति सदस्य महेश सियाग,  छात्रसंघ अध्यक्ष जगदीश पूनिया, प्रवक्ता वकील मुकेश जैन, नसीम, इशाक खान, राजू धनदे, रूपाराम सारण, सुरेश भूंकर, भूराराम गोदारा, रतनसिंह, डूंगर बाना, हुक्म चावल, दिनेश, लालाराम आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here