युवती की तलाश में पुलिस गई कुपवाड़ा कश्मीर

0
418

बाड़मेर

सीमावर्ती बाड़मेर शहर क़रीब 15 दिन पहले लापता हुई युवती की तलाश में सिटी कोतवाली पुलिस की विशेष टीम गुरुवार को कुपवाड़ा के लिए रवाना हो गई। बालिग़ युवती के कथित निकाह व धर्म परिवर्तन के मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला के निर्देशानुसार पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया।

कोतवाल अमरसिंह रतनु ने बताया कि माता-पिता की ओर से प्रस्तुत रिपोर्ट के आधार पर युवती की गुमशुदगी दर्ज की थी। इसके बाद जानकारी मिली की युवती जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में है। एसपी के निर्देश के बाद वहां की स्थानीय पुलिस की मदद से युवती को बरामद करने व बयान को लेकर 4 जनों की विशेष टीम कुपवाड़ा के लिए रवाना हुई है।

पहले भी पुलिस जाकर आ चुकी

कोतवाली थाने में परिजन की ओर से गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद स्थानीय पुलिस की टीम पूर्व में भी कुपवाड़ा कश्मीर जाकर लौट चुकी है। पुलिस के अनुसार वहां स्थानीय पुलिस का सहयोग नहीं मिलने पर बाड़मेर से गई टीम को बेरंग लौटना पड़ा था। अब वहां के प्रशासन से बातचीत होने के बाद स्पेशल टीम को भेजा गया है। कोतवाल अमरसिंह रतनु ने बताया कि माता-पिता की ओर से प्रस्तुत रिपोर्ट के आधार पर युवती की गुमशुदगी दर्ज की थी। इसके बाद जानकारी मिली की युवती जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में है। एसपी के निर्देश के बाद वहां की स्थानीय पुलिस की मदद से युवती को बरामद करने व बयान को लेकर 4 जनों की विशेष टीम कुपवाड़ा के लिए रवाना हुई है।

जोधपुर जेडीए अध्यक्ष और राज्यमंत्री महेंद्र सिंह ने कहा की आपके द्वारा पूछने जाने पर मुझे इस मामले का पता चला है मै पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से बात कर उस परिवार की पूरी मदद करेगे।

एक बार मिला दो: परिजन

युवती के माता-पिता ने पुलिस व प्रशासन से मदद की अपील करते हुए कहा कि युवती को बहला-फुसला कर अपरहण किया गया है। उन्होंने कहा कि एक बार उनको बेटी से मिला दो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here