‘बेफिक्रे’ : वाणी को लगा सुशांत से अच्छा रणवीर का किस

0
224

रनवीर सिंह और वाणी कपूर स्‍टारर फिल्‍म ‘बेफिक्रे’ 9 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्‍म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया। खासतौर पर रनवीर और वाणी की केमिस्‍ट्री काफी शानदार दिख रही है। दोनों के बीच काफी इंटीमेट सींस भी हुए। ऐसे में जब वाणी से इन सींस के बारे में पूछा गया, तो एक्‍ट्रेस ने दिया कुछ ऐसा जवाब….

वाणी को अच्छा लगता है किस करना

एक इंटरव्‍यू के दौरान वाणी से जब बेफिक्रे के किस सीन के बारे में पूछा गया। तो उनका जवाब काफी पॉजिटिव था। वाणी ने कहा कि, वह हॉलीवुड फिल्‍में देखकर बड़ी हुई हैं। ऐसे में उन्‍हें किस सीन से कोई परहेज नहीं है। यह उसी तरह नॉर्मल है जैसे फिल्‍म के अन्‍य सीन होते हैं। वाणी ने आगे यह भी कहा कि एक एक्‍टर के तौर पर हमें हर सिचुएशन का सामना करना पड़ता है। अब अगर कहानी की मांग है इंटीमेट सींस करना है, तो वह करेंगी।

‘बेफिक्रे’ फिल्म में हैं 23 किस

आदित्य कपूर की फिल्म ‘बेफिक्रे’ की शूटिंग जब से शुरू हुई है, तब से यह चर्चा में है। फिल्म में रणवीर सिंह और वाणी कपूर लीड रोल्स में हैं। इनके बीच फिल्म में 23 जबरदस्त किस देखने को मिलेंगे। रणवीर और वाणी के बीच हुए इन 23 किस की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है। फिल्ममेकर्स इन किस सीन की फिल्म के पोस्टर्स के जरिए पब्लिसिटी भी खूब कर रहे हैं। अब रणवीर ने भी वाणी को किए गए इन किस की चर्चा फिल्म के प्रमोशन के दौरान करनी शुरू कर दी है।

रनवीर थक गए थे

बफिक्रे के किस सीन को लेकर रनवीर ने भी एक बयान दिया था। रनवीर का कहना था कि बफिक्रे में किस सीन करते-करते वह थक गए थे। कुछ समय बाद वाणी और मैंने एक शेड्यूल सेट कर लिया था। पहले वाणी मुझे एक तरफ से किस करती थी। फिर मैं उसे दूसरी तरफ से किस करता था। इसके बाद मैं उसके ऊपर वाले होंठ पर किस करता था, फिर वाणी मेरे नीचे वाले होंठ पर किस करती थी। फिर अगले सीन में फिर से यह से दोहराया जाता था, ताकि आदित्य सर अपने हिसाब से किसी भी एंगल का किस, सीन में डाल सकें।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here